Alumni Grand Samagam-2022: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, शिमला में आयोजित

Alumni Grand Samagam-2022: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, शिमला में आयोजित : जेपी नड्‌डा ने कॉलेज के दिनों को किया याद पुरानी यादें को लेकर विश्वविद्यालय  को गौरवान्वित करने पहुंचे…शिमला। Alumni Grand Samagam-2022: हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी (HPU) में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अपने यूनिवर्सिटी(University) में बिताए दिनों को याद किया। रविवार को आयोजित एल्यूमिनी मीट कार्यक्रम में वह बतौर मुख्य अतिथि(chief guest) पहुंचे थे।उन्होंने कहा कि आज भी मुझे ठाकुर ढाबे की वह चाय याद है, जिसको पीकर मैं राजनीतिक जीवन(political life) में आगे बढ़ा। मैं डॉक्टर तो आज तक नहीं बना, लेकिन मेरे लिए हॉस्टल में खाने बनाने वाले मेरे मैस कुक उस समय मुझे डॉक्टर बोलते थे। यही नहीं उन्होंने कहा कि मैं अपने पुरानी साथियों से मिलकर भाव विभोर हो उठा हूं। माकपा नेता राकेश सिंघा और कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू का नाम लेते हुए, उन्होंने कहा कि कैंपस में इन दोनों साथियों के साथ मैंने अपना राजनीतिक जीवन के एक पहलू को जिया है। हमारे राजनीतिक विचार अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन जो स्टूडेंट लाइफ हमने जी है, वह हमें आज भी प्रेरणा दे रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Peel off mask side effects

Ghulam Nabi Azad Quits Congress

live hindi news headlines