PM Modi Pains On Mulayam Singh Yadav Death

 


PM Modi Pains On Mulayam Singh Yadav Deathसमाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन से उनके करीबियों में शोक की लहर दौड़ गई है| देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी मुलायम सिंह के साथ अपने करीबी रिश्तों को बयान करते हुए गहरा दुख जताया है| यहां तक कि गुजरात में जन सम्बोधन के बीच पीएम मोदी मंच पर मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए भावुक हो गए| इससे पहले पीएम मोदी ने ट्विटर पर मुलायम सिंह यादव के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए दुख जताया था|

मेरा खास रिश्ता था उनसे, बहुत याद करूंगा

दरअसल, पीएम मोदी विभिन्न परियोजनाओं की लॉन्चिंग को लेकर गुजरात दौरे पर हैं| ऐसे में यहां वह  एक जन सभा को सम्बोधित कर रहे थे और इसी बीच उन्होंने मुलायम सिंह यादव के निधन का जिक्र किया और कहा- जब मैं यहां आ रहा था तो मुझे एक दुखद खबर भी मिली| पता चला कि मुलायम सिंह यादव जी का निधन हो गया है| मुलायम सिंह जी का जाना देश के लिए एक बड़ी क्षति है| पीएम मोदी ने कहा- मुलायम सिंह जी के साथ मेरा खास रिश्ता रहा है, मैं उनके बहुत करीबी था और उनका आशीर्वाद लेता रहता था, उनमें अपनत्व का भाव था| मैं हमेशा उन्हें बहुत याद करूंगा|

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, मुलायम सिंह जी ऐसे व्यक्ति थे जिनके शब्द मेरे प्रति कभी नहीं बदले| उन्होंने भले राजनीतिक विरोध किया हो मगर मुझे दिए गए उनके आशीर्वाद रुपी शब्दों में कभी उतार-चढ़ाव नहीं आया| उन्होंने मेरे लिए एक बार जो भी अच्छा कहा, वह उसपे अटल रहे| पीएम मोदी ने कहा कि, मैं मुलायम सिंह जी की बातों और उनके विचारों को सुनने के लिए हमेशा उत्सुक रहता था| वह बेहद व्यावहारिक और मर्यादित व्यक्ति थे| वे कोई भी हस्तक्षेप मर्यादा के साथ करते थे|



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Peel off mask side effects

live hindi news headlines

IGMC अस्पताल की कैंटीन में गैस सिलिंडर फटने से लगी आग, मरीज और तीमारदारों में मची भगदड़