हरियाणा में बेरोजगारों को पकड़-पकडक़र दी जाएगी सरकारी नौकरी - सीएम खट्‌टर ट्रोल हुए तो पुलिस ने की FIR

 गुरुग्राम। Fake tweet in the name of Haryana CM: मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नाम पर फर्जी ट्वीट फेसबुक पर पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है। साइबर क्राइम पश्चिम थाने में तैनात एएसआई सुनील कुमार 28 जनवरी को ड्यूटी पर थे। उसी समय उन्होंने देखा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के फेसबुक पेज पर संदीप भारद्वाज नाम के व्यक्ति ने मुख्यमंत्री के नाम से पोस्ट डाल रखी थी।



सरकारी नौकरी देने की बात / talk of giving government job

उसमें लिखा था कि हरियाणा में 2024 के बाद ऐसा काम कर दूंगा कि बेरोजगार युवाओं को धक्के से पकड़-पकड़ कर सरकारी नौकरी दी जाएगी। आपका अपना मनोहर। ऐसा देखते ही सुनील कुमार को शक हुआ। उन्होंने मुख्यमंत्री के ट्विटर अकाउंट पर जाकर चेक किया तो ऐसा कोई भी ट्वीट नहीं था।

भ्रांतिया फैलाने के लिए किया / done to mislead

छानबीन से पता चला कि संदीप भारद्वाज ने मुख्यमंत्री के फर्जी ट्वीट का स्क्रीन शाट बनाकर हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। उसने ऐसा करके लोगों में भ्रांतियां फैलाई है।

शिकायत के आधार पर साइबर क्राइम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पता किया जा रहा है कि संदीप भारद्वाज कौन है। उसकी गिरफ्तारी से साफ होगा कि उसने ऐसा क्यों और किसके इशारे पर किया।

Source: https://www.arthparkash.com/fake-tweet-in-the-name-of-haryana-cm

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Peel off mask side effects

Ghulam Nabi Azad Quits Congress

live hindi news headlines