रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने कर्मचारी मनोज मोदी को तोहफे में दिया 1500 करोड़ का 22 मंजिला घर, देखें इस मेहरबानी की वजह

 

Mukesh Ambani gifted a house to his employee: रिलायंस इंडस्ट्री (Reliance Industries) के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के पास न केवल एक बड़ा बैंक बैलेंस है, बल्कि भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी का दिल भी बड़ा है! इसका सबूत उनके एक लंबे समय के कर्मचारी मनोज मोदी को एक उपहार है, जिसे अक्सर अंबानी का दाहिना हाथ कहा जाता है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने हाल ही में मोदी को करोड़ों की बहुमंजिला इमारत उपहार में दी थी। 

LIC Bima Jyoti Policy: एलआईसी की इस पॉलिसी इ जानें क्या-क्या हो सकते है फायदे, देखें ख़बर 

​मुकेश अंबानी के राइट हैंड
मनोज मोदी मुकेश अंबानी के कॉलेज फ्रेंड भी हैं। अंबानी और मोदी दोनों क्लासमेट रहे हैं। दोनों ने एक साथ यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट ऑफ केमिकल टेक्नोलॉजी से पढ़ाई की है। पढ़ाई के बाद जब मुकेश अंबानी ने रिलायंस में काम करना शुरू किया, उन्होंने मनोज को भी अपने साथ बुला लिया। साल 1980 से ही मनोज मोदी रिलायंस इंडस्ट्रीज में साथ जुड़े हैं। ना केवल कारोबार में बल्कि अंबानी परिवार में भी उनकी काफी इज्जत है। खुद मुकेश अंबानी उनकी कही बातों को गौर से सुनते हैं। अंबानी परिवार के बच्चों के लिए वो मेंटर के तौर पर काम करते हैं। कहा तो ये भी जाता है कि रिलायंस की सफलता के पीछे उनका दिमाग है। रिलायंस में उन्हें MM कहकर बुलाया जाता है।

Source link - Mukesh Ambani gifted house to one of his employees (arthparkash.com)

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Peel off mask side effects

Ghulam Nabi Azad Quits Congress

live hindi news headlines